Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक होटल में सोमवार सुबह अपनी पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान एक 61 साल का बुजुर्ग बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बुजुर्ग की प्रेमिका ने बताया कि उनके प्रेमी सेक्स के दौरान अधिक उत्तेजित होने की वजह से सांस फूलने लगी, इससे उसकी मौत हो गई. मौत होने के बाद होटल के रिसेप्सनिस्ट को महिला ने जानकारी दी.

यह हैरान कर देने वाला मामला मुंबई का है. व्यक्ति सुबह लगभग 10 बजे 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा. महिला के संबंध में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है. उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद महिला ने होटल के रिसेप्शन को सूचित किया कि व्यक्ति बेहोश हो गया है और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है. कुर्ला थाने के अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों ने तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित किया जो बुजुर्ग व्यक्ति को सायन में स्थित नगर निकाय के अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें – SEX RACKET : राजधानी के मॉल के अंदर स्पा सेंटर में चल रही थी जिस्मफरोशी, 11 लड़कियों समेत 12 गिरफ्तार

महिला को बाद में कुर्ला थाने लाकर उसके साथ पूछताछ की गई. अधिकारी के अनुसार, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. उन्होंने महिला के हवाले से कहा कि यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति ने शराब पीने का प्रयास किया, मगर वह बेहोश हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि सेक्स के दौरान अचानक शख्स उत्तेजित होकर बेहोश हो गया था, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक