चुनावी सभा : सीएम भूपेश ने पार्षद प्रत्याशियों को जीताने की अपील, कहा- ‘बीजेपी देश को तोड़ना और बांटना चाहती है’

हेमंत शर्मा,रायपुर। निकाय चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार करने के लिए पार्टी ने रैली निकालकर मंडीगेट में चुनावी सभा किया. सभा को संबोधित करते हुए सीएम भूपेश ने कहा कि कांग्रेस सरकार का एक साल पूरा होने जा रहा है. हमने जो वादा किया उसे पूरा किया है औऱ आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने मंच पर मौजूद 17 पार्षद प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है. साथ ही ये भी कहा कि बीजेपी देश को तोड़ना और बांटना चाहती है. इस दौरान पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, विधायक सत्यनारायण शर्मा, कुलदीप जुनेजा और विकास उपाध्याय समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता और आमजनता मौजूद रहे.

Close Button

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव पूरे उफान पर है और सारे प्रत्याशी मैदान में है. पिछले दो नगर निगम में कांग्रेस को आपने जिताया है. इस बार का चुनाव पार्षदों के माध्यम से हो रहा है. यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है. कांग्रेस सरकार का कार्यकाल दो दिन बाद एक साल पूरा हो जाएगा. आपसे जो वादा किया था उसे पूरा कर रहे हैं. हर परिवार को 35 किलो चावल देने का वादा किया था उसे पूरा किया. हमने कहा था बिजली बिल आधा होगा वो भी हुआ. शहरी क्षेत्र में छोटी रजिस्ट्री बंद थी उसे फिर से शुरू किया. एक लाख से अधिक रजिस्ट्री हुई है. कांग्रेस ही एक पार्टी है, जो गरीबों का घर बनाना जानती है.

बीजेपी देश को तोड़ना और बांटना चाहती है

उन्होंने कहा कि पट्टाधारियों को मालिकाना हक देने जा रहे हैं. हम केवल चुनाव के लिए काम नहीं करते, बल्कि आगे भी आपके लिए काम करते रहेंगे. हम गरीबों को बसाते है उजाड़ने वाले दूसरे लोग है. बीजेपी सिर्फ मकान ही नहीं दिल भी तोड़ती है. बीजेपी देश को तोड़ना और बांटना चाहती है. नागरिकता संसोधन बिल के कारण पूरा असम जल रहा है. आपसे निवेदन करना चाहता हूं कि रायपुर को और विकसित करने के लिए कांग्रेस के सभी पार्षद प्रत्याशी को जिताए.

हर वार्ड में खोलेंगे वार्ड कार्यालय

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 15 साल बाद कांग्रेस की सरकार आई है. हमारी सरकार जो कहती है, वो पूरा करती है. एक साल में हमने शहर और गांवों का विकास किया है. उन्होंने कहा कि हर वार्ड में वार्ड कार्यालय होगा. नगर निगम का चक्कर आपको नहीं लगाना पड़ेगा. वार्ड कार्यालय के खुलने से आम जनता को लाभ मिलेगा. 18 हजार 994 नए मकान देने का वादा किया है, उसे भी पूरा करेंगे. आपसे निवेदन है कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।