पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में कर्मचारी संघ का चुनाव, 8 पदों के लिए 36 प्रत्याशी मैदान में, अध्यक्ष पद लिए कड़ा मुकाबला

रायपुर। पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में कर्मचारी संघ का चुनाव इस बार बेहद रोमाचंक भरा है. अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव सहति कुल 8 पदों के लिए 36 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. तीन पैलनों के इन प्रत्याशियों के बीच अध्यक्ष और सचिव पद के लिए मुकाबला बेहद कड़ा माना जा रहा है. अध्यक्ष पद के लिए हेमंत शर्मा और श्रवण सिंह ठाकुर के बीच टक्कर बताई जा रही है. वहीं सचिव पद के उम्मीदवार नरेन्द्र गोस्वामी भी अन्य प्रत्याशियों को कड़ी चुनौती दे रहे हैं. मतदान 25 सितंबर को है और उसी ही परिणाम भी जारी किए जाएंगे.  ऐसे में अब 3 दिन शेष रह गए लिहाजा उम्मीदवार कर्मचारी संघ के मतदाताओं को साधने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

आपको बता दे कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, उप सचिव, कोषाध्यक्ष और कार्यकारणी सदस्य के लिए 48 लोगों नामांकन भरा था, जिसमें से 12 प्रत्याशियों ने नाम वापस ले लिया अब तीन पैनल के 36 प्रत्याशियों मैदान में है. मतदान 25 सिंतबर को सुबह 11 बजे 4 बजे तक मतदान होगा. मतदान उपरान्त मतगणना होगी, तत्पश्चात परिणाम घोषित किए जाएंगे। चुनाव अधिकारी शंकर कुंजाम और सहायक चुनाव अधिकारी निर्मल अग्रवाल को नियुक्त किये गए हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।