BREAKING : नक्सलियों के बीच हलबारास के जंगल में मुठभेड़, जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली हुए फरार

पंकज सिंह भदौरिया,दन्तेवाड़ा. दंतेवाड़ा जिले में नक्सलियों के आईईडी ब्लास्ट में जवान व ग्रामीणों के शहीद होने के बाद अब एक बार फिर से खबर आ रही है कि हलबारास के जंगलों में जवानों की नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई है. दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है. यह फायरिंग अभी भी जारी है.

इस घटना की पुष्टि एएसपी जीएन बघेल ने करते हुए बताया कि कुआकोंडा थाना की जिला पुलिस बल के जवान चुनावी गश्त में निकले थे, तभी हलबारास के पास नक्सलियों ने जवानों को देख उन पर फायरिंग करना शुरु कर दिया. जिसके जवाबी कार्रवाई में जवान भी फायरिंग कर रहे है. अभी भी दोनों तरफ से गोली बारी हो रही है.

कुआकोंडा थानेदार डीके बरुआ के नेतृत्व में 24 जवानों की टीम थी. नक्सलियों पहाड़ के टेकरी के ऊपर से फायरिंग कर रहे थे जवान पहाड़ के नीचे से जवाबी फायरिंग कर रहे थे. जवानों को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल का सहारा लेकर फरार हो गए है. मुठभेड़ की खबर लगते ही पुलिस बल के और भी जवान मौके पर रवाना हो गए है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।