पत्रकार से कंगना ने की बदसलूकी, पत्रकारों ने लिया ये फैसला…

कंगना ने एक पत्रकार के सवालों का जवाब देने के बजाए उसी पर आरोप लगा दिए थे. उन्होंने पत्रकार को भला-बुरा कहा था. जिसके बाद उन्होंने माफी भी नहीं मांगी थी. अब उन्हें इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने बायकॉट करने का फैसला लिया है.

मुंबई. फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के सॉन्ग लॉन्च के दौरान पत्रकार जस्टिन राव के एक सवाल का जवाब देने के बजाए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनपर ही इल्जाम लगा दिए थे. जिसके बाद उन्होंने माफी भी नहीं मांगी थी. कंगना के इस बर्ताव के बाद अब इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने उनका बायकॉट करने का फैसला किया है.

कंगना रनौत की सभी फिल्मों और कार्यक्रमों का बहिष्कार करेंगे पत्रकार

इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया का कहना है कि वे उनकी आनेवाली सभी फिल्मों और कार्यक्रमों का बहिष्कार करेंगे. यह फैसला मंगलवार को गिल्ड की एक मीटिंग में लिया गया. पत्रकारों ने सामूहिक तौर पर अपने इस फैसले का ज्ञापन फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को सौंपा. इसमें उन्होंने आधिकारिक रूप से कंगना के बर्ताव पर चिंता भी जताई थी. पत्रकार से कंगना ने यह बर्ताव 7 जुलाई को किया था.

एकता कपूर ने खुद की माफी मांगने की पेशकश

रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्रकारों से एकता कपूर ने कहा है कि जो भी पत्रकार के साथ हुआ, वे उसके लिए खुद माफी मांगने को तैयार हैं और जल्द ही एक लिखित माफीनामा जारी करेंगी. लेकिन पत्रकार कंगना रनौत की तरफ से माफीनामा जारी किए जाने पर अड़े हुए हैं.

कोई भी बढ़िया ऑनलाइन ट्रेडर बन सकता है

वहीं कंगना की बहन रंगोली ने कहा है कि उनकी बहन किसी से माफी नहीं मांगेगी. उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा – “एक बात मैं वादा करती हूं कि कंगना से माफी तो नहीं मिलेगी… तुमने गलत इंसान से माफी मांगी है.”

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।