कंगना और सुखदेव की लड़ाई में स्वरा भास्कर ने ली चुटकी, कहा- उम्मीद है जल्द ही एक और आइटम नंबर पेश करेंगी

सुप्रिया पांडे,रायपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने विवादित बयानों की वजह से ट्वीटर पर हमेंशा सुर्खियों पर रहती है. सोशल मीडिया पर कंगना और कांग्रेस विधायक के बीच विवाद जारी है. इस विवाद को लेकर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कंगना पर निशाना साधा है.

Close Button

स्वरा ने कंगना के सफाई दिए जाने वाले ट्वीट को रिट्वीट कर कहा कि आपने फिल्म रज्जो में आइटम नंबर पर कमाल का डांस परफॉरमेंस दिया है. उम्मीद है आप जल्द ही एक और आइटम नंबर पेश करेंगी. इससे पहले स्वरा ने कंगना को लेकर बात भी की थी और कहा था कि वे उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानतीं. वो ऐसे हर इंसान के खिलाफ है, जो अपनी शक्ति का गलत इस्तेमाल करते है.

कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि इस वीडियो में कंगना टीवी शो सत्यमेव जयते के सेट पर नजर आ रही है, जिसमें वे दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा और आमिर खान के साथ बॉलीवुड में फेमिनिज्म के मुद्दे को लेकर बात कर रही थी. कंगना ने इस दौरान कहा था कि वे कभी बड़े स्टार्स के साथ आइटम सॉन्ग करना पसंद नहीं करती हैं और ना ही इसको बढ़ावा देती हैं. वही कंगना के इसी वीडियो पर स्वरा ने रीट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है.

इसे भी पढ़ें- न्यूज चैनल ने शेखर सुमन के बेटे को लेकर चलाई मौत की खबर, भड़के अभिनेता ने की कार्रवाई की मांग..

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है. एक बयान में कांग्रेस विधायक ने कंगना को नाचने वाली कहकर बुलाया था जिस पर कंगना ने सफाई देते हुए विधायक को खरी खोटी सुनाई थी. कंगना के इसी सफाई को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने कंगना के रज्जो फिल्म में किए हुए आइटम सॉन्ग को याद दिलाया और कंगना से दोबारा आइटम सॉन्ग पर डांस करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें- क्या आपको पता है ड्रामा क्वीन राखी सावंत का पति कौन है… जानिए भारती सिंह ने क्या कहा ?

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।