OMG! मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर लगा ये बड़ा आरोप, पूरा बॉलीवुड सन्न

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और अभिनेता महाअक्षय उर्फ मिमोह के खिलाफ एक महिला ने शनिवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है.

Close Button

 शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शिकायतकर्ता ने मिमोह की मां (मिथुन की पत्नी) और पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली को भी सह-आरोपी बनाया है.

शिकायतकर्ता महिला ने दावा किया है कि वह 2015 से मिमोह के साथ संबंध में थी. मिमोह ने उससे शादी करने का वादा किया और फिर इनकार कर दिया. उसने आरोप लगाया कि मिमोह ने उसे अपने घर बुलाया और जबरन ड्रिंक देकर शारीरिक संबंध बनाए.

उसने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई, तो मिमोह ने उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया और जब उसने इनकार कर दिया तो उसने उसे कुछ गोलियां दीं जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने यह भी दावा किया कि जब वह पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाली थी तो मिमोह की मां ने उसे धमकाया.

36 वर्षीय मिमोह का 2018 में टेलीविजन अभिनेत्री मदालसा शर्मा से विवाह हुआ था. मिमोह ने 2008 में जिमी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही हॉन्टेड 3 डी, लूट और इश्केदारियां आदि फिल्मों में अभिनय किया.

दुष्कर्म का आरोप नहीं लगा पहली बार…

ऐसा नहीं है कि ये आरोप मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर पहली बार लगा है. इसके पहली भी एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे करीब चार साल तक शारीरिक संबंध बनाकर उसे धोखा दिया और उससे बलात्कार किया. इस शिकायत के बाद अदालत के आदेश पर इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी. महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि जब वह गर्भवती हुई तो महाअक्षय ने उसे कुछ दवाइयां दीं, जिसके कारण गर्भपात हुआ. उसने अपनी शिकायत में दावा किया कि योगिता बाली ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने रिश्ते को जारी रखा तो इसके गंभीर परिणाम होंगे.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।