मैच से पहले टीम इंडिया ने की मस्ती, धोनी के यहां डिनर पार्टी

स्पोर्ट्स डेस्क- इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैच सीरीज चल रही है, सीरीज का तीसरा वनडे मैच धोनी के इलाके में मतलब रांची में खेला जाना है, जो पूर्व कप्तान एम एस धोनी का गृह नगर भी है।

रांची में मैच हो और टीम इंडिया मस्ती न करे ऐसा क्या हो सकता है। एम एस धोनी टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं, टीम के पूर्व कप्तान हैं, टीम के अधिकतर खिलाड़ी एम एस धोनी के फैन हैं, और टीम में उनका सम्मान भी बहुत है।

ऐसे में जब मुकाबला रांची में है और पूर्व कप्तान अपने गृह नगर में खेलने पहुंच गए तो अपनी टीम को भी पार्टी दे दी, दरअसल दो दिन पहले 6 मार्च को एम एस धोनी ने टीम इंडिया को डिनर पार्टी दी, जिसमें सभी भारतीय खिलाड़ी, कोच और टीम स्टाफ पहुंचा। इस पार्टी की तस्वीरें कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड भी की हैं।

जिस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया में अपलोड की गई हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि सभी खिलाड़ियों ने इस डिनर पार्टी में जमकर मस्ती की है।गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 वनडे मैच की सीरीज में टीम इंडिया पहले ही शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से की बढ़त हासिल किए हुए हैं, और भारतीय टीम के पास अब रांची में सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने का मौका है। 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।