‘अय्याश नवाब हो तुम..’, ये सब सुन सैफ अली खान ने ऐसे किया रिएक्ट

सैफ हाल ही में अरबाज खान के वेब चैट शो ‘पिंच बाय अरबाज खान’ में पहुंचे. यहां सैफ अली खान और अरबाज खान के बीच ढेरों बातें हुईं. इस शो का टीजर प्रोमो सामने आया है.

मुंबई. सैफ अली खान इंडस्ट्री में छोटे नवाब के नाम से भी जाने जाते हैं. सैफ हाल ही में अरबाज खान के वेब चैट शो ‘पिंच बाय अरबाज खान’ में पहुंचे. यहां सैफ अली खान और अरबाज खान के बीच ढेरों बातें हुईं. इस शो का टीजर प्रोमो सामने आया है जिसमें अरबाज सैफ को ट्रोल्स द्वारा लिखी गई कुछ बातें बताते हैं. सैफ के सामने अरबाज सैफ विरोधी कमेंट्स पढ़ते हैं. इस पर सैफ अली खान रिएक्ट करते नजर आते हैं.

अरबाज कमेंट पढ़कर सैफ अली खान को सुनाते हैं- ‘अय्याश नवाब हो तुम हमेशा अपनी हुकूमत..’ इस कमेंट पर सैफ अली खान रिएक्ट करते हुए कहते हैं-‘देखो, मैं नवाब बनने में  इंट्रस्टेड नहीं हूं, मैं तो कबाब खाने में इंट्रस्टेड हूं.’

इसके बाद सैफ से सोनम की शादी को लेकर सवाल पूछा जाता है. सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ सोनम कपूर की शादी पर पहुंचे थे. ऐसे में अरबाज खान सैफ से पूछते हैं कि जब आप सोनम की शादी में पहुंचे थे तो आपने सिंपल सफेद कुर्ता पहना हुआ था? ऐसे में सैफ अली खान कहते हैं- ‘हां तो भाई मेरी नहीं सोनम की शादी थी.’

यहां देखें वीडियो

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=kL_DhmN9bJ4[/embedyt]

इस शो का फुल एपिसोड जल्द ही वेब दर्शकों के सामने आने वाला है. शो के टीजर में सैफ-अरबाज काफी चटपटी बातें करते दिख रहे हैं. फैन्स को इस बार के पिंच बाय अरबाज शो एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है.

सैफ अली खान जल्द ही वेब शो Sacred Games 2 से वापसी करने वाले हैं. इस शो के आने से पहले दो नए पोस्टर्स दर्शकों के सामने आए हैं. पहले पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे. दूसरे पोस्टर में सैफ अली खान का सरदार वाला लुक शेयर किया गया है.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।