शादी से वापस लौट रही बारातियों की नाव पलटने का मामला, अब तक कुल 14 लोगों की मौत

शादी से वापस लौट रही बारातियों की नाव पलटने का मामला, अब तक कुल 14 लोगों की मौत

आंध्रप्रदेश. मंगलवार को  पूर्वी गोदावरी जिले से गोदावरी नदी से एक नाव की डूबने से कुल 14 लोगों की मौत हो गई है. बता दें घटना बीते दिन की है. जब शाम को अचानक एक नाव लापता हो गई थी. आधिकारिक सूत्रों ने नाव में  कुल  20 लोगों के सवार होने की बात कही थी. जिसके बाद से ही बचावकर्मियों ने सर्च अभियान तेज कर दिया था. बचावकर्मियों ने अब तक कुल 14 लोगों को के शव बरामद किए हैं. जिसमें 8 महिला,2 बच्चे और 4 पुरुष शामिल हैं.

आपको बता दें कि पुलिस सूत्रों ने घटना के कारणों का खुलासा करते  हुए बताया था कि नाव में क्षमता से अधिक लोग सवार थे जिसके कारण नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव डूब गई थी. घटना  देवीपटनम के पास मंटुरू के नजदीक हुआ था . पुलिस सूत्रों ने यह भी जानकारी दी थी कि नाव में  बाराती सवार थे. जो शादी समारोह से वापस आ रहे रहे थे.  फिलहाल अन्य लोगों का ढूंढने का काम किया जा रहा है.

आधिकारिक सूत्रों ने यह भी जानकारी दी कि घटना रात की होने के कारण बचावकर्मियों. हालांकि रात होने के कारण बचावकर्मियों को काफी  दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. जब्कि  सुबह होते ही एनडीआरएफ की टीम की भी मौके पर पहुंचनी की बात कही थी. इसी क्रम में एनडीआरएफ की टीम आज मौके पर पहुंची थी जिसकी मदद से ही

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।