Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई। बॉलीवुड गलियारे में बहुत से कपल की बात होती हैं और गॉसिप का विषय बनी रहती हैं. लेकिन अमिताभ और रेखा बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं जिनकी लव स्टोरी कभी भुलाई नहीं जा सकती. दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आती थी. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

रेखा और अमिताभ पहली बार फिल्म ‘दो अनजाने’ में एक साथ नजर आए थे, जो साल 1976 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. अमिताभ और जया की उस समय तक शादी हो चुकी थी लेकिन उसके बाद भी बॉलीवुड का यह अभिनेता रेखा की और खिंचा चला गया और दोनों के अफेयर की खबरें बाहर आने लगीं.

इसे भी पढे़ं : बॉलीवुड डीवा रेखा का आज 67वां जन्मदिन, फिल्म जगत के ये स्टार्स हैं रेखा के फैन

जया बच्चन ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि मैं एक ऐसे परिवार के साथ जुड़ी हूं जो रिश्ते निभाने में यकीन रखता है. आपको किसी भी बात को लेकर ज्यादा पजेसिव नहीं होना चाहिए. खासकर इस प्रोफेशन में, जहां आपको पता है कि यहां कुछ भी आसान नहीं होता. अगर वो सच में मुझे छोड़कर चला गया तो वो कभी मेरा था ही नहीं.

इसे भी पढे़ं : बॉलीवुड के बड़े ड्रग पेडलर शिवराज रामदास को NCB आज करेगी हॉलीडे कोर्ट में पेश

इसके आगे जब जया से पूछा गया था, क्या अपने पति के अफेयर की खबर सुनकर आप परेशान हुई थीं? इस पर जया ने कहा, ‘हम इंसान हैं और रिएक्ट तो करते ही हैं. अगर हम नकारात्मक बात बोल सकते हैं तो सकारात्मक भी बोल सकते हैं. हमें एक बार फिर से सारी चीजें पता कर लेना जरूरी है. समय हर जख्म भर देता है. अगर हम दुखी हैं तो दुखी हैं और खुश हैं तो खुश हैं.’

इसे भी पढे़ं : ED ने Actress Leena Maria Paul और उनके प्रेमी को किया गिरफ्तार, जबरन वसूली का लगा आरोप …

इंटरव्यू में जया से ये भी पूछा गया कि अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबर में कोई सच्चाई है या ये सिर्फ अफवाह है? इस सवाल का जवाब देते हुए जया ने कहा, ‘ये सच ही होगा. वो आजकल कहीं और हैं. एक कपल के तौर पर दर्शक उन्हें पसंद करते हैं. अमिताभ का नाम उनकी कई को-स्टार्स के साथ जुड़ा है. अगर सबके साथ ये सच होता तो हमारी जिंदगी नर्क हो जाती.’