Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. साल 2000 में आई मल्टीस्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में प्रीति झंगियानी ने अपनी मासूम सी शक्ल से लोगों के दिल में घर कर लिया था. फिल्म में वो एक्टर जिमी शेरगिल के अपॉजिट दिखाई दीं थी. पूरी फिल्म में उनका किरदार बेहद सिंपल लड़की का था. लेकिन सिंपल लुक में उनकी खूबसूरती का जादू ऐसा चला कि लोग उनके दीवाने हो गए.

इंडस्ट्री से गायब हुईं प्रीति

‘मोहब्बतें’ के बाद प्रीति ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘चांद के पार चलो’ और ‘वाह! तेरा क्या कहना’ जैसी कई और फिल्मों में भी दिखाई दीं थीं. लेकिन फैंस पर कोई खास असर नहीं छोड़ सकीं. ये सारी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह आ गिरी. इसके बाद प्रीति कहीं दिखाई नहीं दीं. लेकिन उनके फैंस आज भी उनकी मासूम शक्ल को याद कर उनके बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preeti Jhangiani (@jhangianipreeti)

इसे भी पढ़ें- Raj Kundra और Shilpa के समर्थन में आई Rakhi Sawant, कहा- वो एक इज्जतदार इंसान है …

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

प्रीति ने भले है इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर आज एक्टिव हैं और खुद की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 40 साल की हो चुकी प्रीति झंगियानी फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर परिवार के साथ सुकून की जिन्दगी गुजार रही हैं, हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो दिखाई दी, जिसमें वो काउच पर बैठी दिख रही हैं.

इसे भी पढ़ें- Video: Suresh Raina ने कह दी ये बात, और हो गए ट्रोल…

अब भी खूबसूरत हैं प्रीति

मोहब्बतें की तरह प्रीति आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं. वो पहले की तरह फिट और स्टाइलिश दिख रही हैं. महरून कलर की ड्रेस में मुस्कुराती प्रीति को फोटो आज भी लोगों को घायल कर रही है. प्रीति का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.