Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

जालंधर। पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के तख्तापलट के बाद चरणजीत सिंह चन्नी नए CM तो बन गए, लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ही हर जगह पर छाए हुए हैं. वे हर जगह पर चन्नी के आगे-आगे दिखाई देते हैं. सबसे बड़ी बात तो ये है कि पंजाब में सीएम के दौरे के दौरान की तस्वीरें काफी चौंकाने वाली हैं. इन तस्वीरों में नवजोत सिंह सिद्धू कभी सीएम चन्नी के कंधे पर हाथ रखे नजर आते हैं, तो कभी उनका हाथ खींचते हुए. वे सुपर सीएम की तरह व्यवहार करते हैं.

सिद्धू को नहीं बनने दूंगा CM, प्रियंका-राहुल अनुभवहीन : कैप्टन अमरिंदर सिंह

 

नाम फाइनल होने से लेकर उनके शपथ ग्रहण समारोह और CM की कुर्सी संभालने के बाद के 3 दिनों के दौरे में सिद्धू हर जगह न केवल उनके साथ नजर आए, बल्कि उन्हें गाइड करते या एक कदम आगे ही दिखे. चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद चाहे उनकी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस हो या अमृतसर दौरा, हर जगह सिद्धू आगे रहे. इन तस्वीरों से विरोधियों के साथ-साथ कांग्रेस के ही लोगों को बोलने का मौका मिल गया है.

 

सिद्धू सुपर CM जैसा व्यवहार कर रहे हैं- कैप्टन

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू के सुपर CM जैसा व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं. कैप्टन ने कहा कि अगर सिद्धू सुपर CM की तरह व्यवहार करेंगे, तो पंजाब कांग्रेस काम नहीं कर पाएगी.

दिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, अब जरूरी नहीं होगा सर्वाइविंग मेंबर सर्टिफिकेट

 

अमृतसर से ताल्लुक रखने वाले पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता मनदीप मन्ना ने कहा कि उन्होंने कभी किसी CM के साथ ऐसा व्यवहार होते नहीं देखा कि कोई CM के कंधे पर हाथ रख दे. सिद्धू उन्हें ‘चन्नी पाई’ या ‘चन्नी मेरा छोटा वीर’ कहते हैं. डिप्टी CM सुखजिंदर रंधावा को सुक्खी पाजी और ओपी सोनी को सोनी साब कहते हैं. ऐसा करके पंजाब में CM की कुर्सी की गरिमा को गिराया जा रहा है.

 

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के आक्रामक तेवर जारी

 

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के आक्रामक तेवर जारी हैं. उन्‍होंने बुधवार को पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू के साथ-साथ गांधी परिवार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को अनुभवहीन बताया. उन्होंने कहा कि सलाहकार उन्हें भ्रमित कर रहे हैं. अमरिंदर सिंह ने अपने इस्तीफे को लेकर बड़ा खुलासा किया. कैप्टन ने कहा कि उन्‍होंने सानिया गांधी से तीन सप्‍ताह पहले भी इस्‍तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उन्‍होंने पद पर बने रहने को कहा था.

सिमी के 4 आतंकियों को मिली सुप्रीम कोर्ट से ज़मानत, ATS नहीं पेश कर पाई चार्जशीट

 

इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि नवजाेत सिंह सिद्धू को पंजाब का सीएम बनने से रोकेंगे. उनका सीएम बनना पंजाब के लिए खतरा होगा. उन्‍होंने कांग्रेस नेताओं केसी वेणुगोपाल, अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला की भी आलोचना की.

 

कैप्टन ने साेनिया और सिद्धू पर भी साधा निशाना

पंजाब में कैप्‍टन की जगह चरणजीत सिंह चन्नी के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद भी पंजाब कांग्रेस में विवाद थमता हुआ नहीं दिख रहा है. पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह काफी आक्रोशित हैं. उन्‍होंने बुधवार को एक बार फिर पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजाेत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा और उनको किसी हालत में पंजाब का मुख्‍यमंत्री न बनने देने की बात कही. कैप्‍टन ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने से रोकने के लिए हर तरह का प्रयास करेंगे. इसके लिए वे कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं.

 

HC Puts Interim Stay on Plea by Manika Batra