महाराष्ट्र के पूर्व सीएम का सनसनीखेज आरोप, कहा, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई

दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आई है। इस मामले में सियासत जरूर तेज हो गई है।
अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद नारायण राणे ने सनसनीखेज आरोप लगाकर मामले को नया मोड़ दे दिया। राणे ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है। महाराष्ट्र सरकार मामले में किसी खास आदमी को बचाने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने दावा किया कि 13 जून की रात सुशांत के घर पार्टी हुई थी। इस पार्टी में महाराष्ट्र के एक मंत्री मौजूद थे। पार्टी खत्म होने के बाद मंत्री उनके घर से गए और फिर सुबह सुशांत का शव मिला। राणे ने मंत्री के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन कहा कि जब उन्हें पुलिस गिरफ्तार करेगी तो सच सभी को पता चल जाएगा। उन्होंने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर भी कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा, दिशा के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उनकी हत्या की गई है। मेरे पास दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट है।
loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।