रेत घाट के टेंडर पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कसा तंज, कहा- जिसका अधिकार पंचायतों के पास उसे गुंडे-दलालों को दे रहे…

सत्यपाल सिंह,रायपुर. प्रदेश के रेत घाट को टेंडर पर देने की तैयारी कर रही सरकार को आड़े हाथ लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि सरकार के पास करने के लिए कुछ काम नहीं है तो इस तरह से कुछ भी निर्णय ले रही है. रेत खदानों का पंचायत के पास अधिकार था, उसको अब गुंडों-दलालों के हाथों में दे दिया जाएगा. अब प्रदेश में गुंडागर्दी का राज होगा.

डॉ. रमन सिंह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की मंगलवार को कोलकाता की रैली में हुई हिंसा के विरोध में निकाली गई शांति मार्च के समापन के दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुई कही. इसके पहले कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में हुई हिंसा के विरोध में भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, पूर्व सीएम रमन सिंह समेत तमाम नेता काली पट्टी लगाकर एकात्म परिसर से लेकर टाउन हॉल स्थित गांधी प्रतिमा तक शांतिमार्च निकाली थी.

इसे भी पढ़ें : कोलकाता हिंसा के खिलाफ भाजपा ने निकाला शांति मार्च, सरोज पांडेय ने कहा- संघीय व्यवस्था बनाए रखने केन्द्र और राज्य सरकार को मिलकर काम करना चाहिए न कि एक दूसरे पर हमला

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।