EXCLUSIVE : छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ अधिकारी पर गिरने वाली है गाज़, भूपेश सरकार ने किया रमन के खास रहे इस अधिकारी को सस्पैंड करने का फैसला !

रायपुर. लल्लूराम डॉट कॉम को उच्चस्थ सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगले कुछ घंटों में एक वरिष्ठ अधिकारी पर भूपेश सरकार की गाज़ गिरने वाली है.बताया जा रहा है कि ये अधिकारी पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह का बेहद करीबी रहा है. बताया जा रहा है कि सरकार इस अधिकारी को अगले कुछ घंटे में सस्पैंड सकती है.

सूत्रों के मुताबिक भूपेश बघेल सरकार को इस अधिकारी के खिलाफ गंभीर अनियमितता की जानकारी मिली है. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने इस अधिकारी की फाइल तलब की है. सीएम बघेल इस अधिकारी की कारस्तानियों को जानकर बेहद खफा है.

सूत्र बताते हैं कि रमन सिंह के कार्यकाल में ये अधिकारी बेहद ताकतवर रहा था. लंबे समय तक एक विभाग में डटा हुआ था. अपने कार्यकाल के दौरान उसने नियमों को ताक पर रखकर कई ऐसे फैसले लिए जिससे शासन को करोड़ो रुपये का नुकसान हुआ है.

हालांकि ये अभी तक साफ नहीं है कि इसके खिलाफ अनियमितता के कौन-कौन से मामले हैं. लेकिन माना जा रहा है कि इस अधिकारी के कारनामे सामने आऩे के बाद भ्रष्टाचार के कई बड़े खुलासे होंगे.

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।