Exclusive: इस BJP नेता की तलाश का पोस्टर वायरल, पता बताने वाले को 5100 रुपए पुरस्कार

भोपाल. सोशल मीडिया में एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए मध्यप्रदेश के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुमशुदा बताया गया है.

Close Button

इस पोस्टर में एक मोबाइल नंबर लिखा गया है, जो सिद्धार्थ सिंह राजावत का बताया जा रहा है. इस पोस्टर के मुताबिक गुमशुदा जन सेवक की तलाश उन्हें है. जो कांग्रेस में रहकर जनसेवा नहीं कर पा रहे थे और सेवा करने बीजेपी में शामिल हुए. पोस्टर के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया का पता बताने वाले को 5100 रुपए का नगद ईनाम वो देंगे.

सोशल मीडिया में वायरल पोस्टर कही फर्जी तो नहीं ? इसकी तफतीश लल्लूराम डॉट कॉम ने की. तफतीश में ये पोस्टर फर्जी नहीं निकला और जिनका मोबाइल नंबर दिया गया था वो मध्यप्रदेश के प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत का है.

सिद्धार्थ सिंह राजावत

वो नाराज इस बात से है कि कोरोना काल में जब मजदूर परेशान है, उनके पैरों में छाले पड़ रहे है और ऐसे में जनसेवा करने 22 विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया गायब है. लल्लूराम को उक्त नेता ने अपने पोस्टर बनाने के पीछे की वजह बताते हुए एक वीडियो भी भेजा. सुने उक्त कांग्रेस नेता ने वीडियो में क्या कहा

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।