Exclusive Photo: तीन राज्यों में सरकार बनने के बाद पहली बार तीनों मुख्यमंत्री के साथ दिखे राहुल गांधी, फ्लाइट की विंडो सीट पर बैठे सीएम भूपेश

रायपुर. छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ये ऐसा पहला मौका है जब राहुल गांधी तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ एक साथ फ्लाइट में नजर आए.

ये तस्वीर तब की है जब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आयोजित होने वाली जनाकांक्षा रैली को संबोधित करने के लिए रवाना हुए है. इस फ्लाइट में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विंडो सीट पर नजर आ रहे है तो उनके बाजू में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठे है और उनके बाजू में राहुल गांधी. वहीं फ्लाइट की उसी रो के बाजू वाली सीट पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस कोषाध्यक्ष अहमद पटेल नजर आ रहे है.

सीएम भूपेश बोले गरदा उड़ा देना है…

वहीं पटना रवाना होने से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करने हुए पटना वासियों के लिए लिखा है कि

का हाल बा बिहार? सब ठीक बा न?? गंगा मईया और बिहार की जनता के गोर लागी। आज आप सभी से पटना के गांधी मैदान में मुलाकात होगी। @RahulGandhi जी को सुनने के लिए आप लोग तैयार हैं न? आज का दिन बड़ा ऐतिहासिक है। एकदम गरदा उड़ा देना है।

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।