aarti group ad CG Tourism Ad
सियासत स्लाइडर

जवानी बीजेपी में खर्च अब बुढ़ापा कांग्रेस के नाम, भूपेश बेटे की तरह- करुणा शुक्ला

रायपुर-  मैंने बीजेपी में अपनी पूरी जवानी खर्च दी है. 34 साल की कड़ी मेहनत और संघर्ष बीजेपी को समर्पित किया. लेकिन अब बुढ़ापा कांग्रेस के नाम है. ताउम्र के कांग्रेस में रहूँगी, कांग्रेस के लिए संघर्ष करूंगी. 2019 की नहीं मुझे 2018 की चिंता है. मैं ये मानकर चल रही हूँ कि कांग्रेस की ही सरकार बनेगी. ये तमाम बातें करुणा शुक्ला ने कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रशिक्षण शिविर में पीसीसी की वेब पेज और मोबाइल एप की लॉचिंग के दौरान कही.

करुणा शुक्ला जब बोल रही थी तो खुलकर बोल रही थी. सामने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, सत्यनारायण शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान करुणा शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मुखिया उनके बेटे की तरह है. उनके नेतृत्व में हम सबको एकजुट होकर कांग्रेस को सत्ता दिलानी है.

 

उन्होंने सोशल मीडिया से जुड़े कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के भाषण पर 12 सितंबर को जिस तरीके से 16 मंत्रियों को जवाब देने के लिए आना पड़ा और स्मृति ईरानी बोल रही थी आपको सबको सोशल मीडिया पर टूट पड़ना था. आप अपना आत्मविश्वास को बरकार रखो और सोशल मीडिया को राजनीतिक हथियार मानकर निशाना साधते रहों. सोशल मीडिया में बीजेपी के खिलाफ जंग छेड़ दीजिए. छत्तीसगढ़ के स्थानीय मुद्दों को सोशल मीडिया के जरिए जनता के सामने रखें.

करुणा शुक्ला को वैसे तो सभी जानते हैं, लेकिन उनकी पहचान भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी के रूप में ही रही है. और बीते विधानसभा चुनाव से करूणा शुक्ला कांग्रेस के साथ है.

भूपेश बघेल ने जब कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तो कहा कि करुणा शुक्ला को चाची कहकर संबोधित किया और कहा कि करुणा चाची ने जो बातें कहीं उस पर कार्यकर्ताओं को अमल करने के साथ चलना होगा.

ISBM University

विज्ञापन