उपचुनाव से पहले कांग्रेस में गुटबाजी, कमलनाथ की बैठक में नहीं पहुंचे अरुण यादव

शब्बीर अहमद, भोपाल। उपचुनाव को लेकर एमपी कांग्रेस की बड़ी बैठक हुई. बैठक में कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं और नेताओं को एकजुट होकर जमीन पर काम करने की नसीहत दी। लेकिन कांग्रेस की बैठक एक फिर गुटबाजी के भेट चढ़ गई बैठक में खंडवा लोकसभा से प्रबल दावेदार अरुण यादव नहीं पहुंचे न ही बैठक में उनके भाई और विधायक सचिन यादव दिखाई दिए।

इसे भी पढे़ं : International Tiger Day: टाइगर स्टेट में बढ़ रही बाघों संख्या, देश भर में बांधवगढ़ की बादशाहत बरकरार

1 हजार एकड़ जमीन इसलिए नहीं आए

अरुण यादव के नहीं पहुंचने को लेकर बैठक में मौजूद नेता और विधायक अलग-अलग तर्क देते नजर आए। अरुण यादव और सचिन यादव के नहीं पहुंचने पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने तंज कसते हुए कहा उनके कॉलेज और एक हजार एकड़ जमीन, खेती है उसमें व्यस्त होंगे, राजनीति की खेती करो या फिर जमीन की खेती बराबर है। सूत्रों के अनुसार अरुण यादव भोपाल मे ही थे उसके बावजूद भी बैठक में नहीं पहुंचे।

इसे भी पढे़ं : CM शिवराज के विधानसभा में अमानक मूंग खरीदी का मामला, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सरकार पर लगाए ये आरोप

शेरा के कारण बैठक से बनाई दूरी !

खबर है कि अरुण यादव निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा की मुलाकात कमलनाथ से होने पर नाराज बताए जा रहे हैं, क्योंकि बैठक का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें सुरेन्द्र सिंह शेरा अपनी पत्नी के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं। बता दें सुरेन्द्र सिंह शेरा वो विधायक है जो बीजेपी सरकार को समर्थन दे रहे है लेकिन टिकट कांग्रेस से पत्नी के लिए मांग रहे हैं।

इसे भी पढे़ं : गहना चमकाने के नाम पर ठगी करने वालो गिरोह पकड़ाया, गुजरात सहित कई राज्यों में कर चुके हैं ठगी

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।