Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. भारत ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 416 रन बनाए हैं. हालांकि पहली पारी में भारत के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज पूरी तरीके से फेल साबित हुए. जबकि पंत ने अपने बेबाक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली. वहीं सर जड़ेजा ने भी शानदार शतक जड़कर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में मदद की.

बता दें कि, पहले दिन के खेल में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आकर्षण का केंद्र रहे. पंत ने जिस तरीके से बल्लेबाजी की उससे सारा क्रिकेट जगत मुरीद हो गया है. पंत ने मात्र 111 गेंदों पर 146 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें 20 चौके और 4 गगनचुम्बी छक्के शामिल थे. पंत का रवींद्र जडेजा ने बखूबी साथ निभाया. दोनों ने छठे विकेट के लिए 222 रनों की साझेदारी कर इग्लैंड को चारों खाने चित कर दिया. रवींद्र जडेजा ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 104 रन बनाए. वहीं कप्तान जसप्रीत बुमराह 16 बॉल पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे.

वहीं टीम के शीर्षक्रम के बल्लेबाजों की बात की जाए तो इंग्लैंड की गेंदबाजी के साथ पूरी तरह विफल रहे. ओपनर शुभमन गिल ने 17, पुजारा 13, हनुमा विहारी 20, कोहली 11 और श्रेयस अय्यर ने मात्र 15 रनों का योगदान दिया. वहीं इंग्लैंड की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए जेम्स एंडरसन ने अपनी धारदार गेंदबाजी के बदौलत भारत की आधी टीम (5 विकेट) को पवेलियन का रास्ता दिखाया. वहीं मैटी पॉट्स ने2 विकेट झटके, जिसमें विराट कोहली का अहम विकेट भी शामिल है. स्टुअर्ट ब्रॉड ,बेन स्टोक्स और जो रूट ने 1-1 विकेट लिए.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक