सोशल मीडिया में जारी हो गई भाजपा प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट, कंफ्यूजन में लोग

दिल्ली. लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ साथ सोशल मीडिया में उम्मीदवारों की फर्जी सूची सामने आने का सिलसिला तेज हो गया है। ऐसी ही एक फर्जी सूची भाजपा उम्मीदवार को लेकर सामने आई है। सोशल मीडिया में ऐसी सूची तैर रही है जिसमें उत्तर प्रदेश से भाजपा के 24 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं।

इस सूची के ऊपर प्रेस रिलीज लिखा हुआ है और सबसे नीचे जेपी नड्डा का नाम और हस्ताक्षर हैं। यानि ऐसा दिखाया गया है कि उनकी ओर से ही सूची जारी की गई है।

उत्तर प्रदेश भाजपा इस संबंध में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने जा रही है। इसे लेकर पार्टी की सोशल मीडिया में गलत छवि बन रही है। खास बात ये है कि इस सूची में अरुण जेटली का नाम भी शामिल है। उनका नाम पीलीभीत से दिया गया है। इस सूची में मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी का नाम नहीं है।
उत्तर प्रदेश भाजपा राज्य महासचिव विजय बहादुर पाठक का कहना है कि ये सूची फर्जी है। जब भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक हो रही है तो इस तरह की सूची जारी होना कैसे संभव है।

इससे पहले बसपा ने 38 उम्मीदवारों की फर्जी सूची जारी होने के मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। मामला 13 जनवरी का है। इस मामले में अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंचा जा सका है।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।