MP में नहीं रुक रहे राजनेताओं के नाम से ठगी के मामले, साध्वी प्रज्ञा सिंह समेत 4 सांसदों के नाम पर फर्जी नोटशीट से दिया गया झांसा

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में राजनेताओं के नाम से ठगी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर प्रदेश में भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर समेत 4 सांसद और एक विधायक के नाम से झांसा दिया गया. जहां फर्जी नोटशीट के आधार पर कर्मचारियों के साथ ठगी की गई.

दरअसल, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर समेत 3 सांसदों और विधायक की अनुशंसा की ट्रांसफर की फर्जी नोटशीट सीएम हाउस तक पहुंच गई. संदेह होने पर संबंधित सांसदों और विधायक से बात की गई तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद CM हाउस से भोपाल क्राइम ब्रांच को शिकायत की गई. फिलहाल क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें : BJP कार्य विभाजन की जारी सूची पर कांग्रेस ने सिंधिया को घेरा, कहा- सौदेबाजी से सत्ता मिल सकती है लेकिन संगठन में जगह नहीं

जानकारी के मुताबिक सीएम हाउस से धोखाधड़ी किए जाने की शिकायत मिली. जिसमें स्वास्थ्य विभाग, स्कूल शिक्षा और राजस्व विभाग के करीब 12 कर्मचारियों के ट्रांसफर की नोटशीट भेजी गई. इसमें भोपाल सांसद प्रज्ञा, राजगढ़ सांसद रोडमल नागर, देवास सांसद महेंद्रसिंह सोलंकी और रायसेन जिले के सिलवानी विधायक रामपाल सिंह का नाम है.

इसे भी पढ़ें : सफेदी की आड़ में मिलिट्री को सप्लाई होने वाली शराब का काला खेल, आबकारी टीम ने किया ट्रेप, ऐसे हुआ खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में इससे पहले उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव और नगरीय एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के नाम पर वसूली किए जाने का मामला सामने आया था. जहां मंत्रियों के सचिवों के नाम पर ठगी की गई थी. हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

इसे भी पढ़ें : वैक्सीनेशन सेंटर पर शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- ”हम दिलजले हैं दिलजले और सबको चुटकियों में उड़ा देंगे”

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।