aarti group ad CG Tourism Ad
Uncategorized

फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से निकाले साढ़े 25 लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार

फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से निकाले साढ़े 25 लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर। चेक में फर्जी हस्ताक्षर कर राशि निकालने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. थाना  बोधघाट में श्रीमती चंद्रिका नेताम ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई कि गोविंदा राव नामक युवक ने उसके चेक में या फर्जी चेक लेकर हस्ताक्षर कर करीब पच्चीस लाख रूपये बईमानी पूर्वक आहरण कर लिया है और घर से गहने भी चुराए हैं .

पुलिस ने इसकी जांच पडताल कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से एक बाइक समेत सोने के जेवारत भी बरामद किया गया है.  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोविंदा राव एवं अन्य ने चंद्रिका नेताम के बैंक खाते से फर्जी चेक बुक द्वारा एवं अन्य बैंकिंग माध्यमों से लगभग 25 लाख 50 हजार रुपए का बेईमानीपूर्वक आहरण कर धोखाधड़ी किया है. आरोपी ने महिला के घर से भी कीमती जेवर की चोरी कर लिया है. जिस पर थाना बोधघाट  में आरोपी के खिलाफ धारा 380 420 467 468 आईपीसी का मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.  पतासाजी करने के बाद पुलिस ने गोविंदा राव पिता पापा राव उम्र 24 वर्ष को कालीबाडी स्कूल के पीछे वृंदावन कॉलोनी से गिरफ्तार किया.

आरोपी के पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल एवं सोने चांदी के गहने को जब्त कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे रिमांड में भेजा दिया गया है.

ISBM University

विज्ञापन