भगोड़ा माल्या ने कहा- मेरे पैसे चुराने की बातें बंद हों, मैं कर्ज लौटाने को तैयार

नई दिल्ली. भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने अपने कर्ज चुकाने के ऑफर का अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले के बिचौलिये मिशेल के प्रत्यर्पण से किसी तरह के लिंक से इनकार किया है. बुधवार को किए गए ट्वीट के बाद माल्या ने एक और ट्वीट किया है जिसमें कहा है, ‘मेरे पैसे चुराने की बातें बंद हों, मैं कर्ज लौटाने को तैयार हूं. प्लीज, पैसे ले जाइए’.

भगोड़े विजय माल्या ने एक बार फिर बैंकों का पैसा लौटाने की पेशकश की है. माल्या ने ट्वीट किया, ‘मिशेल के प्रत्यर्पण और मेरे ‘कर्ज चुकाने के ऑफर’ का कोई कनेक्शन नहीं है, प्लीज पैसा ले लीजिए.’ इसके पहले भी माल्या ने कहा था कि वह बैंकों का 100 फीसदी पैसा वापस लौटाने के लिए तैयार है.

माल्या ने ट्वीट किया था, ‘मीडिया और नेता हमेशा मेरे बारे में बात करते हैं कि मैं बैंको का पैसा लेकर भाग गया और भगोड़ा हूं, जबकि यह सब पूरी तरह से गलत है, आखिर मुझे अपनी बात रखने का पूरा मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है. यही नहीं मैंने कर्नाटक हाई कोर्ट में बैंकों के बकाए को चुकाने का प्रस्ताव दो साल पहले 2016 में रखा था, आखिर उसपर कोई प्रस्ताव क्यों आगे नहीं आया’

माल्या ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि अहम बात यह है कि मैं बैंकों का 100 फीसदी पैसा वापस लौटाने के लिए तैयार हूं. मैं बैंकों और सरकार से विनम्रता से निवेदन करता हूं कि वह इस पैसे को ले ले, लेकिन अगर मेरे प्रस्ताव को ठुकराया जा रहा है तो इसकी क्या वजह है.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।