लड़केवालों को दुल्हन के साथ मिला कोरोना ‘फ्री’ अब दूल्हा-दुल्हन समेत सभी किये गये क्वारंटाइन

दिल्ली। अब देशभर में लागू लॉकडाउन में सरकार ने छूट देकर नयी मुसीबत मोल ले ली है। इस बीच भोपाल में हुई एक शादी सबके जान का जंजाल बन गई। दूल्हा दुल्हन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

Close Button

दरअसल, लाकडाउन में शादी होना अब आम चीज हो गई है। लोग किसी भी सूरत में शादी की तारीख में बदलाव नहीं करने को तैयार हैं। इसका नतीजा भी लोगों को भुगतना पड़ रहा है। मध्य प्रदेश की राजधानी में हुई एक शादी ने पूरे शहर में हड़कंप मचा दिया। राजधानी के रेड जोन में एक शादी हुई, जिसके बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। पूरा जिला प्रशासन इस शादी के बाद से भागा भागा फिर रहा है।

जानकारी के मुताबिक यहां हुई एक शादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। दुल्हन की रिपोर्ट आने के बाद दूल्हा समेत शादी में शामिल सभी 32 लोगों को तुरंत होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। दुल्हन भोपाल के रेड जोन से शादी करके राज्य के ग्रीन जोन स्थित रायसेन के मंडीदीप गयी थी। अब दुल्हन ने कोरोना मुक्त रायसेन जिले को भी संक्रमित कर दिया।  इसलिए रायसेन में भी हड़कंप मचा हुआ है। क्वारंटाइन किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। अब प्रशासन को कोरोना चेन बनने का खतरा लग रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।