Bigg Boss 15 : एंट्री से पहले फेमस सिंगर Afsana Khan को आया पैनिक अटैक, क्या छोड़ देंगी शो ?

मुंबई. 2 अक्टूबर से बिग बॉस के सीजन 15 की शूरूआत होने वाला है. हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें फेमस पंजाबी सिंगर Afsana Khan दिखाई दी थी. जिससे देखने के बाद समझ आ गया था की Afsana Khan शो में एंट्री लेने वाली हैं. फैंस ये जानकर काफी एक्साइट हो गए थे.

बता दें कि प्रोमो वीडियो में Afsana Khan की झलक दिखने के बाद उनकी एंट्री शो में कंफर्म हो गई थी. लेकिन अब मिल रही जानकारी के मुताबिक, अफसाना खान अब शो में एंट्री नहीं करेंगी. वो एंट्री करने से पहले ही शो से बाहर हो गई हैं.

इसे भी पढ़ें – HBD Mouni Roy : टीवी और बॉलीवुड में जमाया अपना जादु, शुरुआत से अब तक हुआ इतना चैंजेस, देखिए फोटोज …

अफसाना को आया पैनिक अटैक!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीती शाम होटल के रूम  में Afsana Khan को पैनिट अटैक आया था. इसके बाद मेकर्स ने उन्हें मौके पर ही मेडिकल सुविधाएं दीं. पैनिक अटैक आने के बाद अफसाना ने शो में एंट्री ना करने का फैसला किया है. रिपोर्ट की मानें तो अफसाना पंजाब वापस लौट गई हैं और अब वो सलमान खान के शो बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनेंगी.

प्रोमो में दिखी थी झलक

बता दें कि Afsana Khan बिग बॉस में एंट्री करने के लिए बिल्कुल तैयार थीं. उन्होंने प्रोमो भी शूट कर लिया था, जिसे कलर्स ने शेयर भी किया था. अफसाना बीते कुछ दिन से मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन में थीं और वहीं बीती शाम उन्हें पैनिक अटैक आया. फैंस अफसाना खान को शो में अपनी खूबसूरत आवाज और और बुलंद पर्सनालिटी से जादू बिखेरता देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन ये खबर सिंगर के फैंस को जरूर निराश कर देगी.

इसे भी पढ़ें – खतरनाक फॉर्म में हैं टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, IPL में टीम को जिताया हारा हुआ मैच …

जानिए कौन हैं अफसाना खान?

‘पता नहीं जी कौन सा नशा करता है…’, इस ब्लॉकबस्टर सॉन्ग में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने अपने इस गाने से ऐसा खुमार चढ़ाया, जिसका नशा आज तक कायम है. Afsana Khan पंजाबी प्लेबैक सिंगर हैं. अफसाना ने अपने करियर की शुरुआत वॉयस ऑफ पंजाब 3 में पार्टिसिपेट करके की थी. इस शो से उन्हें खास पहचान मिली थी फिर उन्होंने सिंगिंग की दुनिया में ही अपना करियर बनाया. सिंगर होने के साथ अफसाना एक एक्ट्रेस के तौर पर भी जानी जाती हैं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।