Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. अयोध्या में संतों ने गायिका लता मंगेशकर के लिए ‘महामृत्युंजय जाप’ और ‘हवन’ किया है. मंगेशकर के लिए आयोजित पवित्र अनुष्ठान में भाग लेने वाले जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा कि वह यह भी चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 92 वर्षीय गायक से मिलें, जो इस समय आईसीयू में हैं.

जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा कि “हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ‘महामृत्युंजय जाप’ किया है. मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनसे मिलने का अनुरोध करूंगा.”

इसे भी पढ़ें – फिर कप्तानी करते नजर आएंगे विराट कोहली! जानिए चेयरमैन ने क्या कहा …

बता दें कि लता मंगेशकर कुछ दिन पहले हल्के लक्षणों के कारण कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी और उन्हें 8 जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था. मंगेशकर परिवार ने गायिका के आधिकारिक खाते के माध्यम से एक बार फिर लोगों से उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में परेशान करने वाली अफवाहें फैलाने से बचने के लिए कहा है.

मंगेशकर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया गया है कि “लता दीदी के स्वास्थ्य में मामूली सुधार हुआ है और वह अभी भी आईसीयू में हैं. कृपया दीदी के स्वास्थ्य के बारे में परेशान करने वाली अफवाहें फैलाने या यादृच्छिक संदेशों का शिकार होने से बचें. धन्यवाद.”

इसे भी पढ़ें – सीरीज में सूपड़ा साफ होने के बाद टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, रेफरी ने सुनाई ये सजा… 

उनके परिवार ने कहा कि मंगेशकर का इलाज डॉक्टरों की एक टीम द्वारा किया जा रहा है, जिसका नेतृत्व डॉ प्रतीत समदानी कर रहे हैं. करीबी पारिवारिक मित्र अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने शेयर किए गए बयान में कहा गया है कि रोजाना अपडेट देना संभव नहीं है क्योंकि यह परिवार की गोपनीयता में सीधा दखल है. हम आप में से प्रत्येक से इस मुद्दे के प्रति संवेदनशील होने का अनुरोध करते हैं.

">
Share: