Sonu Sood के घर पर IT का सर्वे, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #IstandWithSonuSood …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood के घर और दफ्तर सहित 6 ठिकानों पर पिछले 2 दिनों से इनकम टैक्स के अधिकारियों का सर्वे चल रहा है. Sonu Sood के घर पर ये सर्वे किस मामले में चल रहा है, इसे लेकर आईटी विभाग की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है.

बता दें कि बुधवार को एक्टर के घर और दफ्तर सहित 6 जगहों पर सर्वे के बाद आज एक बार फिर आईटी टीम सोनू सूद के घर पहुंची है. इस बीच फैंस के चहेते एक्टर सोनू सूद को अपने चाहने वालों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. फैंस एक्टर को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – 11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर … 

सोनू सूद के सपोर्ट में उतरे फैंस

आईटी विभाग के इस सर्वे के बाद ट्विटर पर #IstandWithSonuSood ट्रेंड कर रहा है. सोनू सूद को सच्चा हीरो बताते हुए कई यूजर्स ने उनका सपोर्ट किया है. लोग सोनू सूद को यूथ आइकन बता रहे हैं. कोरोना काल में जिस तरह से सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद की थी. उसे याद करके लोग सोनू सूद को समर्थन दे रहे हैं. वहीं, फैंस का कहना है कि वे इस वक्त में उनके साथ मजबूती से खड़े हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स सोनू सूद पर गर्व होने की बात लिख रहे हैं. एक फैन ने लिखा-#IstandWithSonuSood बहुत दुखी हूं. हमने ये फिर से साबित किया कि जो लोग मदद करते हैं, दूसरों की चिंता करते हैं उन्हें इज्जत नहीं दी जाती है. हमें शर्म आनी चाहिए. मैं सोनू सूद के साथ हूं चाहे जो भी मामला हो. सोनू सूद ने कोरोना वेव 1 और 2.0 में बिना रुके लोगों की मदद की. चाहे प्रवासी मजदूरों को घर भेजने की बात हो या फिर अस्पताल में कोरोना से जूझ रहे मरीज के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर का बंदोबस्त करना, सोनू सूद ने नॉनस्टॉप लोगों की सहायता की है.

इसे भी पढ़ें – BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार … 

ऐसे में अब जब सोनू सूद मुसीबत में हैं तो फैंस उन्हें खुले दिल से सपोर्ट कर रहे हैं. फैंस अपने हीरो सोनू सूद पर आंख मूंदकर भरोसा करने की बात कह रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद के घर हो रहे सर्वे पर आम आदमी पार्टी ने विरोध जताया है, सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर सोनू सूद का सपोर्ट किया है. सीएम ने लिखा कि, सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है. Sonu Sood जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।