11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Fardeen Khan काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है. हाल ही में एक्टर ने खुद का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन कर सभी को हैरान कर दिया था. इसी बीच अब खबर मिल रही है कि Fardeen Khan जल्द बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. Fardeen Khan फिल्म विस्फोट में एक दमदार किरदार निभाने वाले हैं.

विस्फोट में नजर आएंगे फरदीन

बता दें कि Fardeen Khan को आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में बड़े पर्दे पर देखा गया था, जिसके बाद अब 11 सालों के बाद एक बार फिर Fardeen Khan जल्द ही ‘विस्फ़ोट’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म विस्फ़ोट की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी. Fardeen Khan के साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख भी होंगे. दोनों की फिल्म वेनेजुएला की फिल्म, रॉक, पेपर, कैंची (2012) की रीमेक है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : CSK के लिए बुरी खबर, ये धुआंधार बल्लेबाज हुआ चोटिल …

इस महीने शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

संजय ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, हां, Fardeen Khan इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. अगर सब कुछ सही रहा तो हम इस फिल्म की शूटिंग महीने के अंत तक शुरू कर देंगे. फरदीन और रितेश ने स्क्रिप्ट पढ़ ली है और वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

अलग किरदार में आएंगे नजर

बता दें कि Fardeen और रितेश ने इससे पहले फिल्म हे बेबी (2007) में स्क्रीन शेयर किया थी. जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में थे. अब दोनों 14 साल बाद संजय की फिल्म में एकसाथ नजर आएंगे, वहीं इस बार वो बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. संजय ने आगे कहा कि, आप फरदीन और रितेश को उस तरह के किरदारों में देखेंगे जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाए. मैं उनके साथ टीम बनाने को लेकर उत्साहित हूं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।