Farhan Akhtar की फिल्म Toofan के नाम हुआ ये रिकॉर्ड दर्ज, बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म …

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर Farhan Akhtar की फिल्म Toofan साल 2021 की रिलीज के साथ ही सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनकर सामने आई है. लोगों को Farhan Akhtar का बॉक्सर वाला अंदाज काफी पसंद आया और इस फिल्म ने जमकर तारीफें बटोरी है.

दरअसल, OTT प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने डेटा जारी किया है, जिसमें इस साल अब तक के लॉन्च-सप्ताह के भीतर अपनी हाई स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट्स का खुलासा किया गया है.

पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म

एक्टर Farhan Akhtar की फिल्म Toofan विश्व स्तर पर रिलीज होने के पहले सप्ताह के भीतर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में टॉप पर है. OTT प्लेटफॉर्म द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित इस फिल्म को प्राइम वीडियो इंडिया पर अपने शुरुआती सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों ने देखा. इस फिल्म को भारत के 3,900 प्लस से अधिक कस्बों और शहरों में और दुनिया भर के 160 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में देखा गया है.

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

इसके अलावा, अन्य भारतीय भाषाओं की कैटेगरी में और क्षेत्र में विश्व स्तर पर, फिल्म ‘नरप्पा’ (तेलुगु), ‘सरपट्टा परंबरई’ (तमिल) और ‘मलिक’ (मलयालम), भारत के 3,200 से अधिक कस्बों और शहरों में और 150 से अधिक देशों में देखी गईं.

इसे भी पढ़ें- नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर, मोरक्को से शेयर की फोटोज …

वेब शो की श्रेणी में, आदर्श गौरव का ‘हॉस्टल डेज 2’ अपने लॉन्च के केवल एक सप्ताह के भीतर युवा दर्शकों के बीच सबसे फेवरेट शो बनकर सामने आया है. जिसमें भारत के 3,600 प्लस कस्बों और शहरों से और 100 प्लस से अधिक दुनिया भर के देशों और क्षेत्रों के दर्शकों की संख्या थी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।