पत्नी से विवाद में पति का सिर फिरा, कुल्हाड़ी मारकर बेटी की हत्या करने के बाद घर में किया दफन, पुलिस ने हिरासत में लिया…

मनोज अम्बष्ठ, पत्थलगांव। पत्नी के साथ विवाद में पति को इस कदर गुस्सा आया कि उसने अपनी बेटी की न केवल हत्या कर डाली, बल्कि घर पर ही दफना दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

यह दिल दहला देने वाली घटना जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के नवापारा की है. आरोपी संदीप तिग्गा का गुरुवार सुबह अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया. बात इस कदर बढ़ी कि उसने जान से मारने की नियत से पत्नी का गला दबाने लगा. पत्नी किसी तरह गोद में छोटी बच्ची को रखकर जान बचाकर भागी, लेकिन उसकी छह वर्षीय बड़ी लड़की घर पर ही रह गई.

पति ने पत्नी का गुस्सा अपनी बेटी पर उतारते हुए कुल्हाड़ी मारकर उसे खत्म कर दिया, जिसके बाद घर पर ही दफना दिया. यह घटना सुबह करीबन 10 बजे की है. मामले की जानकारी होने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को हिरासत में लिया. वहीं नायब तहसीलदार की उपस्थिति में शव की खुदाई कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।