पिता ही बना वहशी, धमकी देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, चाइल्ड हेल्पलाइन की मदद से हुआ गिरफ्तार…

शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी में एक बार फिर पिता-पुत्री का रिश्ता शर्मसार हुआ है. एक पिता ने अपनी 15 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि वहशी बाप घर में बच्ची को अकेली पाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था. और इसके बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था. लेकिन नाबालिग ने हिम्मत कर अपने पिता के खिलाफ चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर की मदद ली. फिर थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद विधानसभा थाने में आरोपी पिता के खिलाफ पास्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि राजधानी के बीएसयूपी कॉलोनी निवासी आरोपी पिता सुरेश यादव (40) अपनी 15 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था. घर मे पिता, बच्ची और दादा-दादी रहते थे. बच्ची की मां स्वर्गवास हो चुकी हैं. पिछले कई समय से पिता की नीयत अपनी लड़की के लिए खराब थी.

आरोपी

 

घर में अकेली पाकर लड़की के साथ दुष्कर्म करता था. जिसकी सूचना लड़की ने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर की मदद से पुलिस तक पहुंची. बच्ची की शिकायत के बाद आरोपी पिता के खिलाफ पास्को एक्ट, 376, 506 का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।