Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अपने पति की हरकतों के परेशान होकर महिला ने पुलिस से शिकायत की है. महिला ने थाने पहुंचकर पति के कारनामे के बारे पुलिस को बताया तो सभी सन्न रह गए. महिला ने बताया कि उसका पति काफी-काफी समय तक गायब रहता था. उसकी पांच बेटियां हैं, लेकिन वह बेटे की मांग करता है. उसका पति पहले भी कई बार भाग चुका है. महिला ने बताया कि रिश्तेदारी की विधवा महिला से उसके पति का चक्कर चल रहा है. उसके तीन बेटे हैं. अब उस महिला को लेकर पति भागा है. पत्नी ने महिला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

आगरा के अर्जुन नगर की रहने वाली महिला नर्सिंग कॉलेज में शिक्षिका है. वहीं पति एमआर है. पत्नी का आरोप है कि सास और पति की जिद थी कि बेटे को जन्म दूं. लेकिन बेटे के चक्कर में पांच बेटियां हो गईं जबकि पति को बेटा चाहिए. पांच बेटियों के जन्म के बाद मैं काफी कमजोर हो गई थी. एनिमक हो गई जिसके चलते बच्चा पैदा करना मेरे लिए मुश्किल था. मैंने फैमिली प्लानिंग कराई. इसी बीच पति के रिश्ते की एक विधवा महिला से संबंध हो गए. हमारी शादी को 20 साल हो गए. वहीं पति के संबंध लगभग सात साल से महिला से हैं.

इसे भी पढ़ें – घर के काम में मदद नहीं करने से नाराज पत्नी ने पति की हत्या कर कड़ाही में पकाया, अब सलाखों के पीछे बीवी

महिला ने बताया कि पहले पति सप्ताह में दो-दो तीन-तीन दिन गायब रहता था. विरोध करने पर दो महीने के लिए गायब हो गया. अब वह उस महिला को लेकर फरार हो गया है. बेटियों को लेकर मैं अकेली रह रही हूं. बड़ी बेटी ने इस समय 10वीं की परीक्षा दी है. महिला का कहना है कि यह तीसरी बार पति फरार हुआ है. पहले परिजनों के माध्यम से इसको ढूंढ कर लाया गया था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

">
Share: