फीफा वर्ल्ड कप 2018 :  स्वीडन ने किया कमाल, 1994 के बाद हुआ है ऐसा, स्विटजरलैंड को हराया…  

स्पोर्ट्स डेस्क- फीफा वर्ल्ड कप 2018 में स्वीडन और स्विटजरलैंड के बीच मुकाबला खेला गया, दोनों ही टीमों के बीच संघर्षपूर्ण मैच देखने को मिला, लेकिन पहले हाफ के बाद स्वीडन, स्विटजरलैंड पर बढ़त बनाने में कामयाब रहा, और इसी बढ़त के दम पर स्वीडन ने वो कर दिखाया जो 1994 के बाद से नहीं हुआ था।

स्वीडन ने स्विटजरलैंड को हराया

प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्वीडन और स्विटजरलैंड की टीम आमने-सामने थीं, जहां स्वीडन ने स्विटजरलैंड को 1-0 से हरा दिया, मैच में एक ही गोल हो सका, और ये कमाल किया स्वीडन की टीम ने, मैच के 66वें मिनट में स्वीडन के खिलाड़ी फोर्सबर्ग ने शानदार गोल दाग दिया, और यही एक गोल पूरे मैच में निर्णायक साबित हुआ। और स्वीडन ने स्विटजरलैंड को एक अहम मुकाबले में हरा दिया।

क्वार्टर फाइनल में स्वीडन

स्वीडन की टीम ने फीफा वर्ल्ड कप 2018 के क्वार्टर फाइनल में अपनी सीट पक्की कर ली है, और ये कमाल हो सका है साल 1994 के बाद। इतने सालों के बाद स्वीडन फीफा वर्ल्ड कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच सका है। इतना ही नहीं साल 1958 के बाद पहली बार ऐसा हुआ है जब स्वीडन की टीम ने वर्ल्ड कप में लगातार दो मैच जीते हैं। स्वीडन का वर्ल्ड कप में ये 50वां मैच था।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।