कोरोना के खिलाफ फाइट- जानिए विराट-अनुष्का ने कितना किया दान, बोले दिल टूट गया

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस जिसे एक महामारी का दर्जा दिया जा चुका है और उसके खिलाफ पूरी दुनिया ने जंग छेड़ रखी है, कोरोना वायरस धीरे-धीरे पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है।  भारत में भी हर दिन कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, भारत में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या एक हजार का आंकड़ा पार हो चुका है। जो सभी को चिंता में डाल रखा है.

पूरा देश 21 दिन के लिए लॉकडाउन है, ऐसे में इस मुश्किल घड़ी में जिससे जो बन पा रहा है वो मदद कर रहा है, इस आपदा की स्थिति में हर कोई अपना अपना कंट्रीब्यूशन दे रहा है। लंबे समय से सोशल मीडिया में ये सवाल उठ रहे थे कि आखिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कब दान देंगे, और कितना कंट्रीब्यूट करते हैं.

लेकिन अब लोगों के सवालों का जवाब मिल गया है, क्योंकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट के लिए दान दे दिया है।विराट और अनुष्का ने कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में अपना योगदान तो दे दिया है लेकिन उन्होंने कितना दिया ये नहीं बताया.

 लेकिन खबरों की मानें तो इस बात की जानकारी भी सामने आ गई है कि कोहली और अनुष्का ने कितना दान दिया है।खबरों की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र में मिलाकर 3 करोड़ रुपए दान में दिए हैं.

 टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं और विराट पीएम केयर्स फंड और मुख्यमंत्री रिलीफ फंड का सपोर्ट कर रहे हैं। कोरोना से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है, हम अपनी ओर से हर संभव मदद देने की कोशिश कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।