उफ ये चाट: जिसे खिलाने को लेकर चल गई लाठियां, एक दूसरे को दुकानदारों ने पटक-पटक कर मारा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में चाट को लेकर ऐसा उपद्रव हुआ जिसे लोग सालों तक नहीं भूलेंगे। चाट के चक्कर में कई लोग घायल हो गए।

दरअसल बागपत में चाट को लेकर दुकानदारों के बीच वो संग्राम हुआ कि लोग दंग रह गए। इस भयंकर दंगल में करीब एक दर्जन दुकानदार गम्भीर रूप से घायल हो गए। दुकानदारों ने आपस में लाठी और डंडों से जमकर एक दूसरे को मारा। जानकारी के मुताबिक मामला बागपत के बड़ौत कस्बे का है। जहां चाट खिलाने को लेकर दुकानदार भिड़ गए जिससे भगदड़ मच गई। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है।

Close Button

मामला बड़ौत कस्बे के अतिथि भवन मार्केट का है। यहां अगल बगल दो व्यापारियों की चाट की दुकान है। जहां कुछ ग्राहक चाट खाने पहुंचे तो दोनों दुकानदार ग्राहकों को बुलाने लगे। इसी बीच एक दुकानदार जबरन ग्राहकों को अपनी दुकान पर लेकर चला गया। इस बात को लेकर दोनों दुकानदारों के बीच कहासुनी हुई जो मारपीट में बदल गई। दोनों तरफ से लोग लाठी-डंडे लेकर आमने सामने आ गए। इसके बाद बीच बाजार में जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों तरफ के कई लोग घायल हो गए हैैंं। पास ही खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में इस पूरी घटना को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।