Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल चाहते हैं दयाबेन की वापसी, दिया चौंकाने वाला बयान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही दयाबेन की एंट्री होने वाली है. खुद असित मोदी ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है. इस खबर के बाद से दय़ाबेन के फैंस में खुशी की लहर है. वही एक से बढ़ एक एक्टर के शो छोड़ने के बाद वैसे भी शो की Popolarity घट रही थी इसी बीच दया बेन की वापसी से शो फिर से लोगो में पोपुलर होगा.

disha-vakani-daya-ben-taara

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह दया बेन की वापसी की योजना बना रहे हैं. बता दें कि दिशा 2017 से शो छोड़ चुकी है. इंडस्ट्री में चर्चा है कि दिशा वकानी के ससुराल वाले नहीं चाहते हैं कि वह शो में वापसी करें. उनका कहना है कि दिशा को घर पर रहकर अपने बच्चे का ध्यान रखना चाहिए.

इसे भी देखे – Entertainment Breaking News: अब क्या होगा जेठालाल का, बबीता जी छोड़कर जा रही शो!

दया बेन का किरदार चेंज होने वाला है?

हर कोई सोच रहा है कि दया बेन अपने पुराने किरदार में रहेगी या फिर उनका किरदार चेंज होगा? इस सवाल पर असित मोदी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि दिशा वकानी ही दया बेन के रूप में वापसी करेंगी या नहीं. दिशा के साथ हमारे अभी भी अच्छे रिश्ते हैं. हम एक परिवार की तरह हैं. हालांकि अब उनके पास एक बच्चे की जिम्मेदारी है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि शो में दया बेन की वापसी निश्चित है. अब उनका किरदार चाहे दिशा बने निभाएं या निशा बेन, उससे फर्क नहीं पड़ता.

Also Read – ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा ने ज्वाइन किया नया शो, देखिए प्रोमो

Image

तारक मेहता शो की पॉपूलेरिटी घटी

बीते दिनों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. पहले जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कहा. वहीं अब खबर है कि बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता भी जल्द ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ने वाली है. ऐसे में मेकर्स, शो में बड़े बदलाव करने की प्लानिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द ही दया बेन की वापसी होने वाली है.