यूपी में घटिया स्तर पर पहुंची बसों की राजनीति, प्रियंका गांधी के निजी सचिव और कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज करा दी सरकार ने FIR

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन में फंसे श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने के लिए बसों के मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी सरकार के बीच जंग बेहद निचले स्तर पर पहुंच गई है। प्रियंका के अक्रामक तेवरों से घबराई सरकार ने अब खुन्नस निकालते हुए उनके निजी सचिव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

Close Button

यूपी की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाने में प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ आरटीओ द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है कि यूपी सरकार को कई फर्जी बसों की सूची भेजी गई है। जिसके चलते ये एफआईआर दर्ज की गई है।

यूपी सरकार ने आरोप लगाया है कि बसों की लिस्ट में ऑटो, एंबुलेंस, बाइक के नंबर मिले थे। परिवहन विभाग ने कुछ बसों के नंबर चोरी के वाहन की होने की आशंका जताई है। हजरतगंज थाने में आईपीसी की धारा 420/467/468 के तहत प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें कई धाराएं गैर जमानती हैं। कांग्रेस इसे बदले की राजनीति बता रही है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।