लो जी, सलमान भाईजान के खिलाफ दर्ज हो गई FIR,  हो सकते हैं गिरफ्तार

दिल्ली. लगता है सलमान खान का पीछा कोर्ट कचहरी और हवालात से जल्द नहीं छूटने वाला है. अभी उनको जोधपुर कोर्ट से राहत मिली ही थी कि एक और नए बवाल में भाईजान फंस गए हैं.

अब भाईजान बिहार की एक अदालत के लपेटे में आ गए हैं. सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लेकर फिल्म लवरात्रि बनाई है. इन दिनों सलमान औऱ उनका खानदान अपने जीजा की बालीवुड में लांचिंग कराने में जुटे हैं. इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के जज ने आदेश दिया कि उनके खिलाफ जिले के मिठनापुर थाने में केस दर्ज किया जाय.

दरअसल, एक वकील सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है कि उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म लवरात्रि से सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई है. कोर्ट ने वकील की बात को गंभीरता से लेते हुए सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए. जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में सलमान की गिरफ्तारी भी हो सकती है. इस फिल्म को लेकर कोई न कोई बवाल हो ही रहा है. नवरात्रि में रिलीज होने वाली इस फिल्म का कई धार्मिक संगठन भी विरोध कर रहे हैं. देखना है कि एफआईआर के बाद सलमान को कोर्ट से राहत मिलती है या फिर वो जेल जाते हैं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।