राजधानी की कोरोना पॉजिटिव युवती के खिलाफ FIR दर्ज, लंदन से लौटने की प्रशासन को नहीं दी थी सूचना

सरकार के निर्देशों की अवहेलना और दूसरों की जान मुसीबत में डालने के साथ लगी है कई धाराएं. कोतवाली थाने में मामला दर्ज.

रायपुर। विदेश से लौटने की जानकारी छुपाने, सरकार के निर्देशों की अवहेलना और दूसरों की जान मुसीबत में डालने पर रायपुर के सुभाष स्टेडियम इलाके की निवासी कोरोना पीड़िता युवती के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ धारा 269, 271 और 188 की के तहत मामला दर्ज हुआ है.

कोतवाली थाने दर्ज एफआईआर के अनुसार युवती 16 मार्च को लंदन से यात्रा कर रायपुर आई थी. जिसने कोरोना वायरस संक्रमण को उपेक्षा पूर्वक अन्य लोगों के जीवन को संकट में डालकर शासन के निर्देशों/आदेशों की अवहेलना किया. कोरोना रोग को अपने घर परिवार, नौकरानी और ड्रायवर से छुपाकर संक्रमित रोग को जानबूझकर फैलाना पाया गया है.

कोतवाली थाना प्रभारी आर. के. पात्रे के मुताबिक सूचना मिलने पर सुभाष स्टेडियम निवासी युवती पर आईपीसी की धारा 269, 279, 188 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है. युवती पर आरोप है कि उसने विदेश यात्रा से लौटने के बाद जानकारी छुपाई और अन्य लोगों के जीवन को जानबूझकर संकट में डाला है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या 6 हो गई है. जिसमें से रायपुर में 3, राजनांदगांव में 1, दुर्ग-भिलाई में 1 और बिलासपुर में 1 है. कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. इसलिए बेहतर यही होगा कि लोग अपने घरों से न निकलें. घर पर ही रहे, बेवजह सड़कों पर न घूमे. यदि सतर्कता नहीं बरती गई, तो आने वाले दिन भयावह हो सकते हैं. सभी लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करें.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।