सपना चौधरी के पति वीर साहू पर एफआईआर दर्ज, 15 गाड़ियों में पहुंचे थे लोगों को पीटने…

रोहतक। हरियाणवी गायिका व मशहूर डांसर सपना चौधरी कुछ दिन पहले मां बनी है. तब उनके फैंस को उनकी शादी के बारे में जानकारी हुई. अब उनके पति वीर साहू के खिलाफ रोहतक के महम थाना में केस दर्ज हुआ है. वीर साहू के फेसबुक में किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गई. एक दूसरे ने महम चौबीसी के चबूतरे में आने पर देख लेने की धमकी दी गई.

Close Button

दरअसल, सोमवार को हिसार जिले के गांव मदनहेड़ी निवासी वीर साहू अपने साथियों के साथ लगभग 15 गाड़ियों में महम चौबीसी चबूतरे पर जाने के लिए निकला था. लेकिन रास्ते में ही वीर साहू को शहर में बिना अनुमति भीड़ एकत्रित करने पर पाबंदी होने व पुलिस खड़ी होने की जानकारी मिल गई. उसके बाद काफिले के साथ गांव फरमाणा खास बाईपास स्थित जुलाना रोड़ पर चला गया. वहां पर करीब 60-70 लोग खड़े थे. उन सभी ने कोविड-19 से बचने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी निर्देशों का पालन नहीं किया. पुलिस ने सुरक्षा एजेंट के बयान के आधार पर वीर साहू सहित 60-65 अन्यों के खिलाफ धारा 188, 34 व 51बी आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कर दी है.

इसे भी पढ़े-गुड न्यूज : मशहूर डांसर सपना चौधरी बनीं मां, पति ने फैंस को दी खुशखबरी…

यह है पूरा मामला

हरियाण के कलाकार वीर साहू को किसी ने उनकी निजी जिंदगी को लेकर फेसबुक पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी. इससे विवाद खड़ा हो गया. उसके बाद बात बढ़ती चली गई व दोनों पक्षों द्वारा महम चौबीसी के चबूतरे को केंद्र मानकर वहां आने पर देख लेने की धमकी दी थी. इसके बाद बात बढ़ती चली गई व एक दूसरे ने महम के एतिहासिक चबूतरे पर आकर देख लेने की धमकी दी गई. जिसके लिए 12 अक्तूबर की दोपहर 12 बजे का समय निर्धारित किया गया.

15 कारों में सवार होकर पहुंचे थे पीटने

थोड़ी ही देर में लगभग 15 कारों मे सवार होकर वीर साहू पक्ष के युवक आए लेकिन वे पुलिस की मौजूदगी को भांपते हुए निकल गए. उसके बाद सैमाण चुंगी फिर फरमाणा व महम नेशनल हाईवे के बाईपास पर कई जगह युवकों के एकत्रित होने की खबरें वायरल हुई. लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते अप्रिय घटना होने से बच गई.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।