एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा और ममता शर्मा के खिलाफ थाने में FIR दर्ज, अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला ने लिखाई रिपोर्ट

हेमंत शर्मा, रायपुर. राजधानी के सखी व स्टॉप सेंटर में हंगामा और मारपीट मामले में कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया गया है. बिलासपुर की अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला ने दुर्ग रेंज की एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा और सामाजिक कार्यकर्ता ममता शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं ऋचा मिश्रा ने भी काउंटर रिपोर्ट प्रियंका शुक्ला और उसके साथियों के खिलाफ लिखाई है.

बता दें कि शनिवार शाम को सखी वन स्टॉप सेंटर में दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. काउंटर रिपोर्ट पर पुलिस का कहना है कि शिकायत दूसरे पक्ष से भी आई है उसे दिखवाया जा रहा है. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है.

शिकायत में मारपीट का आरोप

प्रियंका शुक्ला ने कोतवाली थाने में दी शिकायत में लिखा है कि वे सखी सेंटर में एक महिला से मिलने गई, जो अपने केस में उसकी मदद चाहती हैं, वहां पहुंचने पर ममता शर्मा ने बदतमीजी की, धक्कामुक्की करते हुए मोबाइल छीनने की कोशिश की गई. इसके अलावा मौके पर मौजूद एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा के साथ मिलकर मारपीट भी की गई.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।