Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शिवम मिश्रा, रायपुर। आईपीएल लीग में RCB, KKR सहित कई टीमों की ओर से खेल चुके छत्तीसगढ़ क्रिकेट रणजी टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया के खिलाफ विधानसभा धाना में एफआईआर दर्ज किया गया है. हरप्रीत पर नौकरी के लिए फर्जी मार्कशीट का उपयोग करने का आरोप है.

विधानसभा थाना में भारतीय लेखा एवं लेखा परीक्षा विभाग के सीनियर परीक्षा अधिकारी द्वारा एफआईआर दर्ज कराया गया है. इसमें बताया गया कि आरोपी हरप्रीत सिंग भाटिया ने वर्ष 2014 में क्रिकेट संवर्ग से लेखा परीक्षक / लेखापाल पद पर भर्ती के लिए आवेदन दिया था. आवेदन पत्र के साथ जमा किेए गए दस्तावेजों की जांच में आरोपी का बुंदेलखण्ड विश्वविद्यालय झांसी से किए बी काम का अंतिम वर्ष 2014 का परिणाम फर्जी कूटरचित पाया गया. इस पर आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 469, 470 और 471 भादवि के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए विधानसभा थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि शिकायत के बाद जांच कर आरोपी के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है. विधानसभा थाने में महालेखाकार विभाग की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. आरोपी हरप्रीत सिंह भाटिया ने वर्ष 2014 में क्रिकेट संवर्ग से लेखा परिक्षक, लेखापाल पद पर भर्ती के लिए आवेदन किया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

">
Share: