जीतू पटवारी के खिलाफ 3 दिन पुराने मामले में FIR दर्ज, कांग्रेस ने कहा- कल भी आएगा

हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। जीतू पटवारी पर पुलिस ने शासकीय कार्य मे बाधा उतपन्न करने की धारा 353, 294 के तहत केस दर्ज किया है।

जीतू पटवारी पर नगर निगम के स्वास्थ प्रभारी उत्तम यादव की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया है। मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है। आरोप है कि दुर्गा नगर में दवा छिड़काव के वक़्त विधायक जीतू पटवारी ने उत्तम यादव से अभद्रता की थी।

जीतू पटवारी के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने से कांग्रेस ने आक्रोश जताया है। कांग्रेस ने दो टूक लहजे में अधिकारियों को चेतावनी दे दी है कि कल भी आएगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि राजनैतिक और प्रशासनिक दबाव के बाद साधारण मामले में जीतू पटवारी के खिलाफ 3 दिन बाद एफआईआर दर्ज करना सरकारी चरित्र के संदिग्ध होने का स्पष्ट प्रमाण है।

केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, “पूर्व मंत्री,विधायक जीतू पटवारी जी के खिलाफ साधारण मामले में राजनैतिक,प्रशासनिक दबाव के 3 दिन बाद हुई FIR सरकारी चरित्र के संदिग्ध होने का स्पष्ट प्रमाण!याद रहे भ्रष्टों-बेईमानों की फ़ौज ने बर्रे के छत्ते में हाथ डाला है,कल भी आएगा?”

इसे भी पढ़ें ः एमपी में मोदी के मेगा जन्मोत्सव मनाने को कांग्रेस ने बताया शर्मनाक, कमलनाथ ने कहा- 7 सालों में PM ने कौन सा ऐसा काम किया जो जश्न मना रहे

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।