जूता फैक्ट्री में लगी आग, कोई जनहानि नहीं, लगातार आग लगने की घटनाओं से पुलिस-प्रशासन परेशान

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में जूता बनाने वाली एक फैक्ट्री में शनिवार को भीषण आग लग गई. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. अधिकारी ने बताया कि उन्हें श्री राम धर्म कांटा के पास प्लॉट नंबर ए-171 पर फैक्ट्री में सुबह 9.36 बजे आग लगने की घटना की सूचना मिली, जिसके बाद 14 फायर टेंडर को तुरंत सेवा में लगाया गया.

दिल्ली में कोरोना से 3 दिन में 105 मौत, 75 फीसदी ने नहीं लगवाई थी वैक्सीन

 

दिल्ली दमकल सेवा के प्रमुख अतुल गर्ग ने बताया कि अब आग पर काबू पा लिया गया है. अधिकारी ने पुष्टि की कि इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है, हालांकि, संपत्ति का भारी नुकसान हुआ है. आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. यह घटना नरेला औद्योगिक क्षेत्र में एक अन्य जूता कारखाने में भी आग लगने के करीब एक महीने बाद हुई है, तब भी किसी के घायल या हताहत होने की सूचना नहीं थी.

 

एक हफ्ते पहले लाजपत राय मार्केट में भी लगी थी आग

इधर अभी दिल्ली में करीब एक हफ्ते पहले चांदनी चौक स्थित लाजपत राय मार्केट में भीषण आग लग गई थी. आग यहां स्थित एक दुकान में लगी थी, लेकिन बाद में आग ने अपनी चपेट में बाकी दुकानों को भी ले लिया था. इसमें लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ था.

 

आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलते कंटेनर में लगी आग

इधर मथुरा के चौमुंहा इलाके में शुक्रवार देर रात आगरा-दिल्ली हाईवे स्थित एक ढाबे के सामने चलते कंटेनर में आग लग गई. हादसे में लाखों रुपये की एलसीडी जलकर खाक हो गई. चालक ने जानकारी देते हुए बताया कि दो कंटेनर चेन्नई से नोएडा के लिए सोनी कंपनी की एलसीडी लेकर निकले थे. चौमुहां फ्लाईओवर पास करते ही दूसरे कंटेनर के चालक ने उसको कंटेनर में आग लगने की जानकारी दी.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!