राजधानी के रेलवे स्टेशन के पास होटल में लगी भीषण आग, दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर रवाना, देखिये वीडियो…

हेमंत शर्मा, रायपुर। राजधानी के रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में आज भीषण आग लग गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां रवाना की गई. जानकारी के मुताबिक होटल ली राय के कॉम्प्लेक्स के नीचे स्थित एक रेस्टारंट में आग लगी है.

Close Button

जिस समय होटल में आग लगी उस वक्त कोई अंदर मौजूद नही था.लाकडाउन की वजह से होटल बंद था. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. होटल के अंदर बड़ी संख्या में रखे सिलेंडर को दमकलकर्मी बाहर निकाल रहे हैं. मौके पर आरपीएफ और जीआरपी की टीम भी मौजूद है.

फायर ब्रिगेड के अधीक्षक मोइनुद्दीन अशरफी के मुताबिक, 7:30 बजे के आसपास हमें सूचना मिली थी. जिसके बाद गाड़ियां रवाना की गई. काफी हैवी फायर थी. आग ने पूरी बिल्डिंग को चपेट में लिया है. होटल बंद था. प्रथम दृष्टया आग शार्ट सर्किट से लगने की आशंका है. आग बुझ चुकी है, लेकिन कूलिंग करने में टाइम लगेगा. अंदर जाकर सर्वे करेंगे कि फायर पॉइंट कहा और आग कहा से लगी. आग कैसे लगी जांच की जाएगी.

आग लगने की जानकारी के बाद रेलवे डीआरएम सहित आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. फायर बिग्रेड ने जब आग पर काबू पाया, तब राहत की सांस ली.

देखिये वीडियो-

 

देखिये वीडियो-

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।