Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. मुंबई में बॉलीवुड एक्टर Shahrukh Khan के बांद्रा में स्थित बंगले मन्नत के पास एक एक बिल्डिंग में भीषण आग लगी है. ये आग 14वें फ्लोर पर लगी है और मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां मौजूद हैं. जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम ‘जिवेश’ है. कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

बांद्रा इलाके में लगी आग

बता दें कि ये आग किस वजह से लगी है अभी ये साफ नहीं हो पाया है. लेकिन वीडियो में आप आग की लपटे और धुएं का गुबार साफ देख सकते हैं. फिलहाल इस भयावह आग पर कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. Shahrukh Khan का बंगला बांद्रा में स्थित है जहां पर और भी कई बड़े सेलेब्स रहते हैं. ऐसे में ये इलाका हाई प्रोफाइल माना जाता है.

जैसे ही दमकल विभाग को इस आग की सूचना मिली, उनकी तरफ से तुरंत मौके पर आठ गाड़ियां भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि इस आग की वजह से कोई हताहत नहीं हुआ है. सिर्फ एक दमकल अधिकारी को ज्यादा धुएं की वजह से घुटन महसूस हुई है.

बात अगर मन्नत की करें तो इसका असली नाम Villa Vienna हुआ करता था. लेकिन वर्ष 2001 में शाहरुख खान की बंगले के मालिक से मुलाकात हुई और किंग खान ने Bai Khorshed Bhanu Sanjana Trust ये बंगला खरीदा.

मिली जानकारी के मुताबिक, Shahrukh Khan ने ये बंगला उस वक्त 13.32 करोड़ में खरीदा था. शाहरुख खान के बंगला खरीदने के 4 साल तक ये Villa Vienna के नाम से ही रजिस्टर्ड था. फिर साल 2005 में ऑफिशियली इस बंगले का नाम मन्नत रखा गया.