BREAKING : हीरापुर की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख …

हेमन्त शर्मा,रायपुर। रायपुर के हीरापुर के गनपत चौक के पास एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है, जिसमें लाखों का प्लास्टिक जलकर पूरी तरह खाक हो गया है.

ये पूरा मामला कबीर नगर थाने इलाके का है. सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची हैं. ये फैक्ट्री हीरापुर रिंग रोड 2 पर है. सुबह 6:30 बजे के लगभग फैक्ट्री में आग लगी थी.  प्लास्टिक फैक्ट्री के मालिक का नाम अब्दुल मलिक  बताया जा रहा है.

फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है. फैक्ट्री में रखा पूरा प्लास्टिक जलकर राख हो गया है. फैक्ट्री मालिक को लगभग 45 लाख नुकसान हुआ है. आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है.

दमकल कर्मी वेणु माधवन ने बताया कि हम लोगो को करीब साढ़े सात बजे आग लगने की सूचना डायल 112 से मिली थी. तुरंत टीम हीरापुर के लिए रवाना हुई. अभी तक नौ गाडियां लग चुकी है.आग पर कंट्रोल पा लिया गया है.जहा आग लगी है वो काफी बड़ा एरिया है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बता रहे हैं. वहीं फैक्ट्री के पास में ही एक मशीन रखी हुई है तो इससे भी आग लगना बता रहे हैं.

देखिए वीडिया….

 

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।