Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

सुशील खरे, रतलाम। जिले के भाटों का वास क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने शुक्रवार शाम को अपने दो साथियों के साथ गोलियां चलाई। उक्त घटनाक्रम से क्षेत्र की जनता में आक्रोश पनप गया और उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर एसपी के समक्ष जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पर एसपी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्य में लापरवाही के चलते माणक चौक थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया सहित बीट प्रभारी एसआई निशा चौबे और एएसआई दिनेश कुमार मावी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी ने बताया की आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

शुक्रवार शाम को हिस्ट्रीशीटर अकबर पिता सुल्तान घोसी साथी अफसार सहित एक अन्य चिंटू उर्फ गुरु के साथ मोटरसाइकिल से भाटों का वास क्षेत्र में पहुंचा। यहां पर उसके द्वारा बालाजी नमकीन के नाम से ठेला लगाने वाले सोहन लाल पिता प्रहलाद निवासी भाटों का वास को पहले धमकाया और उसके बाद 3- 4 फायर कर दिए। सूत्रों के अनुसार फरियादी सोहन मराठों का वास में सट्टा संचालित करता है और उसका कर्मचारी (मुनीम) जावेद भी उक्त वारदात के दौरान मौके पर था।

Read More : अब सुनने लगी है पलक: बच्ची से मिलकर अभिभूत हुए सीएम, शिवराज बोले- मीठी आवाज से ‘मामा’ सुनकर अपार खुशी मिली

सूत्रों की माने तो आरोपी अकबर फरियादी सोहन को 3 दिन पूर्व भी सट्टा संचालित करने के एवज में हफ्ता की मांग कर धमका चुका था। शुक्रवार शाम को गोली चलाने के घटना के बाद क्षेत्र में रहने वाले आम नागरिक दहशत में आ गए थे। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर विरोध भी दर्ज कराया था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus